मनोरंजन

KBC 13 के मंच पर आखिर क्यों Amitabh Bachchan को बेलनी पड़ी रोटी, बिग बी के पाक कला देख हंस पडेंगे आप

मुंबई. ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′(kaun banega crorepati) अब सीजन के समापन पर पहुंच गया है। इसका आखिरी हफ्ता चल रहा है। इस आखिरी सप्ताह में कई सेलिब्रेटी हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ मस्ती करने वाले हैं।

14 दिसंबर यानी आज के एपिसोड में सोनी टीवी के सीरियल्स की बहुएं यानी एक्ट्रेस अदिती गुप्ता (Aditi Gupta), दिशा परमार (Disha Parmar) और आकांक्षा पहुंची। इनके साथ मनीष पॉल (Maniesh Paul) भी मंच पहुंचे। इस दौरान वो बिग बी के साथ खूब मस्ती करते भी नजर आए।

एक्टर मनीष पॉल इन तीनों अदाकारा के साथ बारी-बारी से हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने मस्ती भी की। कॉमेडी के लिए मशहूर मनीष पॉल तो अमिताभ बच्चन से कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर रोटी भी बेलवा दी। दरअसल, मनीष ने बिग बी से पूछा कि सर आपको क्या बनाने आता है। जिस पर बॉलीवुड के महानायक ने कहा कि उन्हें अंडा उबालने के अलावा कुछ नहीं आता। जिस पर मनीष ने कहा कि आपको कुछ और बनाने सिखाते हैं।

बिग बी की रोटी देख हंस पड़े लोग

इसके बाद तीनों एक्ट्रेस के साथ बिग बी को रोटी बेलने का टास्क दिया। जैसे -तैसे अमिताभ बच्चन ने टेढ़ी मेढ़ी रोटी बनाई। रोटी देखकर मंच पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े। मनीष पॉल ने इस रोटी को लेकर कहा कि ये रोटी मैं अपने साथ ले जाऊंगा, क्योंकि जब वह लोगों से कहेंगे कि यह रोटी अमिताभ बच्चन ने बनाई है, तो उसके ऑक्शन के अच्छे दाम आएंगे। बता दें कि केबीसी में मनीष पॉल, दिशा परमार, अदिति गुप्ता और आकांक्षा ने 25 लाख रुपये जीते। टाइम खत्म होने की वजह से वो आगे नहीं खेल पाए। ये रकम चैरिटी में दिया जाएगा।

राहुल वैद्य भी शो में हुए शामिल

अदिती का शो ‘धड़कन’ और आकांक्षा का शो ‘कामना’ हाल ही में सोनी टीवी पर ऑन एयर हुआ है। दिशा परमार ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीजन 2 में प्रिया की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं। दिशा के पति राहुल वैद्य भी वीडियो कॉल के जरिए अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ गए। उन्होंने बिग बी की रिक्वेस्ट पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ गाना भी गाया।

Related Articles

Back to top button