मनोरंजन

आलिया भट्ट ने ब्लू बिकिनी में दिया किलर पोज, तस्वीर से नजर हटाना होगा मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट केवल अपनी फिल्मों की वजह से ही नहीं बल्कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में आलिया ने बताया है कि इन दिनों वो छुट्टियां मना रही हैं। आलिया ने अपनी छुट्टियों के बीच एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसे देख उनके फैंस उनके ऊपर से नजर नहीं हटा पा रहे हैं।

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया अक्सर फैंस के साथ अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके जरिए आलिया अपने फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं। अब हाल ही में आलिया ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें आलिया नीले रंग की स्ट्रेपलेस बिकिनी पहनी हुई हैं। आलिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई हैं और बीच पर लेटी हुई हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में आलिया ने लिखा, ‘हम वो सितारे हैं जो स्किन में लिपटे हुए हैं, जिस रोशनी की आप राह देख रहे हैं वो हमेशा साथ रहती है।’

आलिया भटट् की ये तस्वीर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने ही क्लिक की है। इस तस्वीर पर आलिया के फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं। कोई आलिया को इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत बता रहा है। तो वहीं कई लोग आलिया को प्रिटी भी बता रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट की कई फिल्में इस समय लाइनअप हैं। फिलहान अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ मुख्य किरदार में अभिनेता रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button