मनोरंजन

पृथ्वीराज सुकुमारन ने आनंदभद्रम फिल्म के 17 साल पर डायरेक्टर संतोष सिवन का किया शुक्रगुजार

अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली पृथ्वीराज सुकुमारन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए पहचाने जाते है जिन्होंने भारतीय फिल्म के इतिहास को बदल दिया है। अपनी डार्क फैंटेसी हॉरर फिल्म, ‘आनंदभद्रम’ की सत्रहवीं वर्षगांठ पर, अभिनेता यादों के झरोखे में से कुछ यादों को ताज़ा करते हुए बताया। अपनी मलयालम फिल्म की शुरुआत में संतोष सिवन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म सुनील परमेश्वरन के इसी नाम के एक उपन्यास पर आधारित थी।

आनंदन का पृथ्वीराज का चित्रण अत्यधिक आशाजनक था, और उनके फैंस को उनके परफॉर्मन्स से पूरी तरह से चकीत किया था। भूतों, आत्माओं और काले जादू से भरी पूरी फिल्म ने दर्शकों को अंत तक मंत्रमुग्ध कर दिया। व्यावसायिक जीत ‘आनंदभद्रम’ ने 2005 के केरल राज्य फिल्म पुरस्कारों में पांच और 2005 के एशियानेट फिल्म पुरस्कारों में 2 सम्मान अपने नाम किये।

जब उनसे उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, इस फिल्म की मेरे दिल में खास जगह है। मैंने पहले कभी आनंदन जैसा किरदार नहीं निभाया था और मुझे खुशी है कि लोगों को मेरी भूमिका याद है। मैं इस अनोखी  कहानी को निभाने के लिए संतोष सिवन को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि इस रोल के लिए मुझे जो प्यार मिला है, उसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। इस तरह की रिस्पांस मुझे आगे बढ़ाती है, और मैं भविष्य में कई उत्कृष्ट किरदार को शूट  करने के लिए उत्सुक हूं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो पृथ्वीराज सुकुमरान अपने “एल2:एमपुराण” के शूट में जुटे हुए हैं, जिसकी शूटिंग 2023 से शुरू होगी। उनके फैंस उन्हें “गोल्ड” और “मेफ्लावर” में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं , जो दोनों इस साल रिलीज हो रही हैं।

Related Articles

Back to top button