मनोरंजन

‘अनाड़ी इज बैक’: 90 के दशक का जादू जगाने फिर से लौटे पहलाज निहलानी

80 और 90 के दशक में कई हिट फिल्मों का निर्माण करने वाले प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) की आने वाली फिल्म “अनाड़ी इज बैक” (Anaari is Back) की शूटिंग पूरी हो गई है. अपनी फिल्मों में नए कलाकारों को मौका देने के लिए मशहूर पहलाज की इस फिल्म में भी नए कलाकार हैं. मगर अब तक फिल्म के एक्टर्स का खुलासा नहीं किया गया है. 2021 की शुरुआत में पहलाज ने फिल्म के शूटिंग की घोषणा की थी और अब खबर आई है कि शूटिंग पूरी भी हो गई है. एक तरह से स्टार्ट टू फिनीश के पैर्टन पर निर्माता ने काम किया है.

फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने “अनाड़ी इज बैक” की शूटिंग की पूरी होने की जानकारी दी है. फोटो में एक शख्स क्लैप बोर्ड लेकर खड़ा है, जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ है. साथ ही प्रोडक्शन हाउस का नाम “चिराग दीप इंटरनेशनल” लिखा हुआ. अगर आप गौर इस तस्वीर देखेंगे तो इस पर तारीख – 05 /02/2021 भी लिखी है. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोटो उसी डेट की है.

इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग लखनऊ और इसके आसपास के इलाकों में हुई है. जनवरी 2021 में फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी से भी मिले थे. उस वक्त पहलाज साहब ने कहा था कि वो अयोध्या पर भी एक फिल्म का निर्माण करेंगे.

पहलाज निहलानी अपने फिल्मों नए चेहरों को मौका देने के लिए पहचाने जाते हैं. उन्होंन एक्टर गोविंदा, चंकी पांडे, नीलम और दिव्या भारती जैसे कई कलाकारों को बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था. गोविंदा के साथ तो उन्होंने कई हिट फिल्में दी. पहलाज ने पहली बार 1982 में रिलीज हुई फिल्म “हथकड़ी” को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में संजीव कुमार और शत्रुघन सिन्हा जैसे सितारे थे. फिल्म ‘इल्जाम’ में उन्होंने गोविंदा को मौका दिया था. यह फिल्म साल 1986 में आई थी.

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके पहलाज निहलानी तकरीबन दो साल बाद किसी फिल्म को प्रोडूयस कर रहे हैं. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ का भी उन्होंने ही निर्माण किया था. इस फिल्म में भी उनके चहते कलाकार गोविंदा ही थे.

Related Articles

Back to top button