मनोरंजन

एवेंजर्स एंडगेम 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे तेज फिल्म बन गई है

एवेंजर्स: एंडगेम सभी आयोजित बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को धूल में बदल रही है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की नवीनतम फिल्म केवल दो दिनों में 104.50 करोड़ रुपये के संग्रह के साथ प्रतिष्ठित 100 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेज़ प्रवेश करने वाली बन गई है।

एवेंजर्स: एंडगेम ने शुक्रवार को 53.10 करोड़ रुपये कमाए, जिससे यह 2019 में ही नहीं बल्कि सभी समय में भारत में सबसे बड़ी ओपनर बन गई। इसने शनिवार को 51.40 करोड़ रुपये की कमाई की और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और अन्य हिंदी फिल्मों द्वारा स्थापित रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए अपनी रिलीज के सिर्फ दो दिनों में 100 करोड़ रुपये के रिकार्ड को तोड़ दिया।

हिंदी ब्लॉकबस्टर की तुलना में कम संख्या में स्क्रीन पाने और एक गैर-छुट्टी पर रिलीज होने के बावजूद, एवेंजर्स: एंडगेम की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। यह फिल्म भारत में 2845 स्क्रीनों पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए देश भर के कई सिनेमाघरों में 24×7 शो शुरू किए गए।

एवेंजर्स: एंडगेम्स को रूसो भाइयों – जो और एंथोनी – द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्होंने पहले कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर, कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार को बनाया।

Related Articles

Back to top button