खेल

क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या संग की फोटो शेयर, लिखा- ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है’

टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. क्रिस्टल सोशल मिडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज और वीडियोज के चलते वे सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. इन दिनों भी वे अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में हैं.

https://www.instagram.com/p/BxCCPAAjro6/?utm_source=ig_embed

दअरसल हाल ही में क्रिस्टल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उनके साथ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में हार्दिक और क्रिस्टल डिसूजा काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है”. इस फोटो में क्रिस्टल डिसूजा हार्दिक पांड्या के साथ नाईट क्लब में नजर आ रही हैं. सोशल मिडिया पर यह फोटो बेहद वायरल हो रही है. सोशल मिडिया यूर्जस क्रिस्टल और हार्दिक की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BxFy0d8n9RI/?utm_source=ig_embed

क्रिस्टल को ट्रोल करते हुए एक यूजर्स ने कमेंट किया है, एक ने लिखा, “अच्छा हुआ भाई बना लिया वरना ये तो कह देता और प्रियांक शर्मा रोता रहता.” वहीं एक यूजर्स ने हार्दिक को ट्रोल करते हुए लिखा, “कालू भाई, आप वेस्ट इंडीज़ टीम के वर्ल्ड कप स्क्वैड में सिलेक्ट क्यों नहीं हुए?”

https://www.instagram.com/p/Bvyw5B8jZr3/?utm_source=ig_embed

शो “एक हजारों में मेरी बहना है” से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की जाने मानी एक्ट्रेस हैं. क्रिस्टल डिसूजा ‘ग्लैम इट अप’ वेब सीरिज में काम कर चुकी हैं. हालांकि इनकी ये वेब सीरिज दर्शकों के बीच में अपनी कोई खास छवि नहीं छोड़ पाई हैं. “किस देश में है मेरा दिल”, “कस्तूरी”, “क्या दिल में है” और “बात हमारी पक्की” जैसे शोज में क्रिस्टल डिसूजा काम कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BvvgZC3jEYC/?utm_source=ig_embed

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म निर्माता करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पांड्या ने महिला विरोधी टिप्पणी की थी. जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई से सजा का सामना करना पड़ा था. फिलहाल हार्दिक पांड्या आईपीएल में व्यस्त चल रहे हैं. हार्दिक का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है.

Related Articles

Back to top button