खेल

IPL 2021 RCB vs KKR: आरसीबी की जीत की हैट्रिक के सामने केकेआर की चुनौती

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 10वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से है। आईपीएल के 14वें सीजन में आज यह पहला डबल हेडर मुकाबला भी है। इस मैच में विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम जीत की हैट्रिक लागने के इरादे से मैदान पर उतरना चाहेगी।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने आखिरी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में टीम का मध्यक्रम मुंबई के गेंदबाजों के आगे पूरी तरह से धराशाई हो गया था। इयोन मोर्गन की अगुआई वाली केकेआर की टीम इस मैच में 152 रनों के लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाई थी।

ऐसे में केकेआर की कोशिश होगी कि वह एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौटे। वहीं सीजन-14 में लगातार दो जीत के बाद आरसीबी की टीम आत्मविश्वास से लबरेज है। ऐसे में वह केकेआर को इस मैच कोई मौका नहीं देना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग XI-

KKR-नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसीद कृष्ण, वरुण चक्रवर्ती।

RCB- विराट कोहली कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शाहबाज़ अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, डैनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Related Articles

Back to top button