मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की अपने नए वर्कआउट रिजीम की झलक!

बॉलीवुड में सबसे फिट कलाकार में से एक, जैकलीन फर्नांडीज अपने दिनचर्या में कभी भी कसरत करना भूलती नहीं है और उनका हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। अभिनेत्री अक्सर अपने दिनचर्या की झलक साझा कर के अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं।

वर्तमान में न्यूयॉर्क शहर में मौजूद, जैकलिन फर्नांडीज ने एक नया 20 मिनट का कसरत वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री के दिनचर्या के हिस्से के रूप में बर्फ भी अहम रूप से शामिल हैं।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज़ का वीडियो साझा करते हुए लिखा,”The regime included cycling with major ice packs attached to us”

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने प्रशंसकों के साथ अपने फिटनेस शासन की झलक साझा की है, इससे पहले भी अभिनेत्री अपने प्रशंसकों और फ़ॉलोवेर्स के साथ फैशन, स्किनकेयर, फिटनेस, डांस और कई अन्य एक्टिविटी के साथ मनोरंजन करती आई है जो अभिनेत्री के अगले पोस्ट के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बनाये रखने का काम करते हैं।

इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक, जैकलीन फर्नांडीज समय-समय पर अपने जीवन से अंतर्दृष्टि के साथ दर्शकों का मनोरंजन करती रहती है।

जैकलिन फर्नांडीज सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि कमर्शियल की दुनिया में भी एक प्रशंसित नाम है। जैकलीन की लोकप्रियता न केवल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तब्दील हो गई है, बल्कि उनकी लोकप्रियता का एक नमूना सोशल मीडिया पर अनगिनत प्रशंसकों की संख्या के साथ भी देखने मिलता है।

Related Articles

Back to top button