मनोरंजन

ये क्या: जॉन की इस फिल्म के लिए पहाड़ काटकर पहुंचाई कार

जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ की शूटिंग देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियों की चल रही है। सोमवार को फिल्म के कुछ दृश्य लंढौर कैंट, जार्ज एवरेस्ट, हरनाम सिंह मार्ग, झड़ीपानी में फिल्माए गए।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कई रोचक किस्से हो रहे हैं। मसूरी के हरनाम सिंह मार्ग पर एक कोठी को जॉन का घर दिखाया गया है। शूटिंग में जॉन पर अपने घर से कहीं जाने का एक सीन फिल्माया गया। इसके लिए एक कार की जरूरत थी, लेकिन घर में कार जाने का रास्ता न होने के कारण एक पुरानी अम्बेसडर कार को आधा काटकर घर के पिछले हिस्से तक पहुंचाया गया। इसके बाद इस दृश्य को फिल्माया जा सका। फिल्म में 1995 के आसपास का समय फिल्माने के लिए उस दौर की गाड़ियों का इंतजाम किया गया। इसके लिए उत्तराखंड रोडवेज की बसों का भी इस्तेमाल किया गया है।

शूटिंग के दौरान पैदल दून की सड़कों पर निकले जॉन

दून के एक निजी इंस्टीट्यूट के छात्र और शिक्षकों ने फिल्म में छोटे-छोटे रोल भी किए हैं। लोकल लाइन प्रोडक्शन का काम देख रहे द इम्प्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी, अतुल पैन्यूली, मयंक सिंह ने बताया कि जॉन शूटिंग के दौरान भी अपनी फिटनेस को लेकर खासे सजग रहते हैं। वह नमक नहीं खाते हैं। पैदल चलने को हमेशा तैयार रहते हैं। वह कई बार प्रशंसकों से नजर बचाकर शूटिंग के बाद पैदल ही मसूरी की सड़कों पर घूमने निकल जा रहे हैं। यदि बीच में प्रशंसकों ने पहचान लिया तो खुले दिल से ऑटोग्राफ भी दे रहे हैं। फिल्म के लिए खूबसूरत लोकेशन तलाशने में बतौर लाइन प्रोड्यूसर द इम्प्रेशन ग्रुप की टीम ने भी मेहनत की है।

Related Articles

Back to top button