मनोरंजन

करीना कपूर खान नहीं, केवी विजयेंद्र प्रसाद चाहते हैं कि कंगना रनौत निभाएं सीता की भूमिका

अभी कुछ दिन पहले ही उस वक्त खूब हंगामा हुआ था जब खबर आई थी कि करीना कपूर खान ने पौराणिक फिल्म सीता – द अवतार में अभिनय करने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है। हालांकि, जल्द ही अन्य रिपोर्टें कह रही थीं कि करीना को वास्तव में फिल्म के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया था। अब, उसी मामले में एक दिलचस्प अपडेट है। प्रसिद्ध लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने अभिनेत्री की अपनी पसंद का खुलासा किया है कि वह सीता के किरदार के लिए किस एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत हैं। सोशल मीडिया पर उस वक्त खूब हंगामा हुआ था जब करीना कपूर खान का नाम सीता के रोल के लिए सामने आया था, तब फैंस ने ही थलाइवी अभिनेत्री का नाम सीता की भूमिका के लिए एक बेहतर दावेदार के रूप में लिया था। और अब, लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा गया है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद, जो सीता – द अवतार के लिए पटकथा लिख ​​रहे हैं, ने सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है।

केवी विजयेंद्र प्रसाद आरआरआर पर भी काम कर रहे हैं – जूनियर एनटीआर और राम चरण इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। केवी प्रसाद निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं और उन्होंने बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान और मणिकर्णिका और यहां तक ​​​​कि एएल विजय द्वारा अभिनीत थलाइवी के लिए स्क्रिप्ट लिखी है।

सीता – द अवतार के साथ केवी प्रसाद वापस आ रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। केवी विजयेंद्र प्रसाद सीता के नजरिए से रामायण की संकल्पना कर रहे हैं। करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को सीता के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों को खारिज करते हुए प्रसाद ने मिड-डे से कहा था, “मेरी जानकारी में मुझे नहीं लगता कि किसी एक्ट्रेस को सीता की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है। एक बार हो गया, हम शीर्षक भूमिका निभाने के लिए एक्ट्रेस की तलाश करेंगे। फिल्म में एक युवा सीता की काफी फुटेज होगी, जिसमें राम से शादी से पहले के जीवन को दिखाया जाएगा।”

Related Articles

Back to top button