खेल

प्रो वॉलीबॉल लीग: चेन्नई की पहली जीत, हैदराबाद को हराया

पहले मैच में हार झेलने के बाद चेन्नई स्परटंस ने जीत की पटरी पर लौटते हुए रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग के अपने दूसरे मुकाबले में गुरुवार को ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को 4-1 से हरा दिया। चेन्नई को लीग के अपने पहले मैच में कालीकट हीरोज के हाथों 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम ने अपने दूसरे मैच में यहां शानदार वापसी की और छठे दिन खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद को 15-12, 15-12, 15-11, 15-10, 13-15 से पराजित किया।

इस जीत के बाद चेन्नई दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं, ब्लैक हॉक्स हैदराबाद दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ दो अंक लेकर चौथे नंबर पर है। चेन्नई के इस जीत में नवीन राजा जैकब का शानदार योगदान रहा जिन्होंने 16 अंक (12 स्पाइक्स और 4 सर्व प्वाइंट) लिए। जैकब को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

हैदराबाद के लिए कप्तान कार्सन क्लार्क ने 12 (11 स्पाइक्स और 1 ब्लॉक) अंक अपने नाम किए। विजेता चेन्नई ने लगातार चार सेट जीतकर हैदराबाद को पूरी तरह से हार की ओर ढकेल दिया। हैदराबाद को अंतिम सेट में सांत्वना भरी जीत मिली जिसे उसने 15-13 से जीता।

ब्लैक हॉक्स हैदराबाद को अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी सिक्स और सोनी टेन 3 चैनलों पर होगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर भारतीय समयानुसार शाम 6.50 बजे से होगी।

Related Articles

Back to top button