मनोरंजन

शूटिंग के लिए ‘पुष्पा’ एक्टर को जेल से मिली बेल, जगदीश बंडारी ने अल्लू अर्जुन के साथ शुरू की शूटिंग

अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग जोर-शोर से जारी है। मेकर्स ने फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज करने का ऐलान किया है। हाल ही फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया, जिसके बाद से दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्साह काफी बढ़ गया है।

वहीं, निर्माताओं द्वारा फिल्म की शूटिंग को तय समय पर खत्म करने की पूरी कोशिश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी जिन्होंने पुष्पा द राइज में केशव की भूमिका निभाई थी, उन्हें शूटिंग के लिए जेल से जमानत मिल गई है।

‘पुष्पा: द रूल’ के लिए शूरू की शूटिंग
दरअसल, अभिनेता जगदीश प्रताप बंडारी को एक महिला की आत्महत्या के मामले में दिसंबर 2023 में गिरफ्तार किया गया था। जमानत मिलने के बाद जगदीश प्रताप बंडारी ‘पुष्पा: द रूल’ के सेट पर लौट आए हैं। गौरतलब है कि फिल्म में जगदीश ने पुष्पा के खास दोस्त केशव का रोल निभाया था। गंभीर आरोपों के बीच एक अभिनेता को फिल्म की शूटिंग के लिए जमानत मिलने को लेकर अभी तक फिल्म की टीम की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

इसलिए गिरफ्तार हुए जगदीश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगदीश पर एक महिला की अंतरंग तस्वीरें को शेयर करने की धमकी देने का आरोप था, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर 6 दिसंबर को जगदीश को गिरफ्तार किया था। चर्चा थी कि महिला लघु फिल्मों में काम करती थी और जगदीश के साथ रिश्ते में थी।

जगदीश का करियर
जगदीश ने अपनी अभिनय की शुरुआत साल 2018 में निरुदयोग नटुलु के साथ शुरू की और बाद में 2019 में ‘मल्लेशम’ और ‘जॉर्ज रेड्डी’, साथ ही 2020 में ‘पलासा 1978’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज’ में केशव के रूप में लोकप्रियता हासिल की।

Related Articles

Back to top button