मनोरंजन

श्रद्धा कपूर फिर बनेंगी स्त्री! अगस्त से शुरू हो होगी शूटिंग?

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों स्पेन में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म को पूरा करने के बाद एक्ट्रेस अपनी सबसे बड़ी सफलताओं में से एक ‘स्त्री’ के प्रीक्वल (Stree Prequel) की शूटिंग शुरू करेंगी, जो साल 2018 में आई उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी.

यानी एक बार फिर श्रद्धा स्त्री के किरदार में ऑडियंस को डराने वाली हैं.

श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ को ऑडियंस ने खूब प्यार दिया था. फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्मों पर फोकस किया है. तब ही से ‘स्त्री’ के प्रीक्वल की खबरें सामने आने लगी थीं. पिछले साल ही बताया गया था कि श्रद्धा एक बार फिर ‘स्त्री’ के किरदार में नजर आने वाली हैं. अब ये खबर लगभग कन्फर्म हो गई है. श्रद्धा अगस्त से ‘स्त्री’ के प्रीक्वल की शूटिंग शुरू कर रही हैं.

श्रद्धा कैसे ‘स्त्री’ बनती हैं, यह बताएगी फिल्म

पीपिंगमून की माने तो श्रद्धा ने फिल्म के सीक्वल के लिए ‘स्त्री’ से अपनी डरावनी भूमिका को दोबारा करने के लिए हां कहा है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएगी. आने वाली फिल्म कथित तौर पर चंदेरी में उतरने से पहले स्त्री की जर्नी का पता लगाएगी. श्रद्धा कैसे स्त्री बनती हैं, ये जानने के लिए फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, सवाल है कि स्त्री के प्रीक्वल में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना का किरदार होगा या नए एक्टर्स की एंट्री.

रणबीर कपूर के साथ शूटिंग में बिजी हैं श्रद्धा

कथित तौर पर फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्म निर्माता आदित्य सरपोतदार करेंगे, जो इससे पहले मौली, द शोले गर्ल, जोम्बिवली, और वूट सेलेक्ट सीरीज, द रायकर केस जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. जहां हम मेकर्स की तरफ से इस खबर की पुष्टि करने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

अगले साल रिलीज होगी ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म अगले साल यानी 8 मार्च 2023 को होली के दिन रिलीज होगी. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें पहली बार रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो कई बार ऑनलाइन लीक हुए हैं. इसके अलावा, श्रद्धा की लंदन में ‘नागिन’ और ‘चालबाज’ भी पाइपलाइन में हैं.

Related Articles

Back to top button