मनोरंजन

Sacred Games 2 की स्टारकास्ट,नवाज का नया लुक,कल्कि-रणवीर की एंट्री

Netflix की जबरदस्त पॉपुलर सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस सीजन में दो नए चेहरे- कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी भी दिखाई देंगे. साथ ही प्रोमो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बदले-बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं.

कल्कि ने ट्वीट किया है, “और इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया. गेम फैसला करता है, कौन खेलता है और कौन रुकता है. सेक्रेड गेम्स सीजन 2”

क्राइम-थ्रिलर शो है ‘ सेक्रेड गेम्स 

ये शो विक्रम चंद्रा की किताब ‘सेक्रेड गेम्स’ पर बेस्ड है, जो मुंबई के अपराध जगत की कहानी है. ये विश्वासघात, अपराध और जुनून की दास्तां बयां करती है. दूसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां से सरताज सिंह (सैफ अली खान) ने शहर को बचाने की अपनी लड़ाई जारी रखी और गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के डॉन के तौर पर अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.

‘तीसरे पिता’ थे पंकज त्रिपाठी

गुरु की भूमिका निभा रहे अभिनेता (पंकज त्रिपाठी), को पिछले सीजन में गायतोंडे के ‘तीसरे पिता’ के रूप में पेश किया गया था. अगले सीजन को आकार देने वाली घटनाओं की सीरीज को सामने लाने में ये किरदार अहम भूमिका निभाता है. अनुराग कश्यप और नीरज घेवन ने इस सीजन का डायरेक्शन किया है.

पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सैत भी अहम किरदारों में थीं. पिछले साल दिसंबर में ‘मिर्जापुर’ की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में अहम किरदार मिला है. पहले सीजन में नवाजुद्दीन के साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में अहम भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

Related Articles

Back to top button