खेल

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे युवराज सिंह, फोटो शेयर कर बोले- चैम्पियन फिर से उठेगा…

दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद मैदान से बाहर चल रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी रिकवरी को लेकर फैंस को अपडेट देते रहते हैं.

अब 16 मार्च की शाम को पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वह ऋषभ पंत के साथ दिखाई दिए.

ऋषभ पंत ने बुधवार के दिन अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह पूल के अंदर स्टिक के सहारे चलते हुए दिखाई दिए थे. वहीं युवराज सिंह ने पंत से मुलाकात के बाद तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ एक शानदार कैप्शन भी लिखा. युवराज ने लिखा कि ये चैंपियन फिर से उठने जा रहा है. उनके साथ मिलने पर काफी अच्छा लगा और वह काफी सकारात्मक इंसान होने के साथ मजाकिया भी हैं. आपको इससे उबरने में ताकत मिले.

पंत को पूरी तरह से फिट होने में अभी काफी समय लग सकता है. बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल हुई सीरीज के तुरंत बाद पंत भारत लौट आए थे, इसी दौरान वह कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हुए थे. पंत के घुटने की सर्जरी होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. इसके बाद से वह लगातार अपनी रिकवरी को लेकर अपडेट साझा करते रहते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर को बनाया टीम का कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के सीजन में भी ऋषभ पंत के ना खेलने से दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए इसे काफी बड़ा झटका माना जा रहा है. फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है. वहीं अक्षर पटेल को टीम का उप-कप्तान बनाया गया है. वहीं कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने के बाद वॉर्नर ने भी इस बात को माना कि टीम में पंत की कमी को महसूस किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button