मनोरंजन

कश्मीरा शाह को मिली करार जवाब, उर्फी जावेद बोलीं- ‘आप तो दोनों में ही नहीं हो’

उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कश्मीरा शाह के कमेंट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी कश्मीरा के कमेंट पर जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, कश्मीरा शाह ने उर्फी और फराह खान अली के बीच चल रहे विवाद पर अपना पक्ष रखा था. फराह सुजैन खान की बहन हैं. कश्मीरा अपने पक्ष में फराह की साइड ली और उर्फी को इंस्टाग्राम पर मशहूर होने और जीरो काम की बात कही थीं.
इस पर उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी से एक पैपराजी कश्मीरा के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कहता है. इस पर उर्फी कहती हैं,”मैंने वो बातें पढ़ी, जो उन्होंने मेरे बारे में कही हैं…. आपने जो बातें कही हैं… कोई वैलिड प्वाइंट तो लिखा यार… मतलब मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं और रियल लाइफ में नहीं हूं… आप तो दोनों में ही नहीं हो… क्या फायदा.”
कश्मीरा शाह ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “उर्फी जावेद जैसे लोग इंस्टाग्राम पर फेमस हैं और कहीं नहीं है. मैं फिल्म करने में बिजी हूं, जो देश में कुछ बदलाव लेकर आएंगी. लेकिन लोग यहां स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं. और ऐसे लोग मेरी करियर माइंडेट लिस्ट में नहीं आते हैं. सुजैरन और फराह भी ऐसा ही सोचती हंगी.”
कश्मीरा शाह ने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता की फराह खान अली और सुजैन खान किसी का अपमान करेंगे. मैं नहीं जानती कि यह लोग कौन हैं जो कपड़े काटने में बिजी हैं और फिर उन्हें पहनकर बाहर आते हैं.” इससे पहले फराह अली खान ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को घटिया बताया था और लोगों से उन्हें डांटने के लिए कहा था. फराह ये बातें अपने एक ट्वीट में लिखी थीं.

Related Articles

Back to top button