मनोरंजन

‘गोल्डन भूत’ की बॉक्स ऑफ़िस पर चांदी, रिलीज़ से पहले कमा लिए इतने करोड़

फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के स्टेटमेंट में कहा गया है कि फ़िल्म की कॉस्ट को नियंत्रित रखा गया, जिसकी वजह से फिल्लौरी फ़ायदे में रही है।

मुंबई। अनुष्का शर्मा ने बतौर एक्ट्रेस तो पहचान बनाई ही है, अब प्रोड्यूसर के रोल में भी वो अपनी काबिलियत साबित कर रही हैं। अनुष्का की दूसरी होम प्रोडक्शन फ़िल्म फिल्लौरी ने रिलीज़ से पहले ही आधी लागत वसूल कर ली।

अनुष्का ने बॉलीवुड में NH 10 से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था, जो कमर्शियली सक्सेसफुल रही थी। अब फिल्लौरी भी कामयाबी के रास्ते पर चल पड़ी है। फ़िल्म ने सेटेलाइट और म्यूज़िक राइट्स के ज़रिए 12 करोड़ की रिकवरी कर ली है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि फिल्लौरी को 21 करोड़ की लागत से बनाया गया है, जिसमें मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन का खर्च भी शामिल है। फ़िल्म को अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फ़िल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने प्रोड्यूस किया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के स्टेटमेंट में कहा गया है कि फ़िल्म की कॉस्ट को नियंत्रित रखा गया, जिसकी वजह से फिल्लौरी फ़ायदे में रही है।

इसे भी पढ़ें- महिलाओं के साथ यहां ऐसा होता है… ज़ोया अख़्तर ने दिखाई बॉलीवुड की स्याह तस्वीर

बताते चलें कि अनुष्का की पहली फ़िल्म एनएच 10 को भी इसके नियंत्रित बजट की वजह से प्रॉफिटेबिल वेंचर माना गया था। 13 करोड़ में बनी एनएच 10 ने 33 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है, जिसमें अनुष्का एक भूत के रोल में हैं। फ़िल्म को डेब्यूटेंट अंशय लाल ने डायरेक्ट किया है।

 

Related Articles

Back to top button