अपराध

हत्या करने जा रहा बदमाश तमंचे संग गिरफ्तार, दो फरार

नोएडा: युवक की हत्या करने के लिए अवैध हथियार के साथ घूम रहे बदमाश को सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान गाजियाबाद निवासी अफजल के रूप में हुई है, जो दिल्ली में रह रहा था। आरोपित के पास से तमंचा, चाकू और कारतूस बरामद हुआ है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि पुलिस की टीमें मंगलवार रात को कोतवाली क्षेत्र में गश्त कर रही थीं। सूचना मिली कि दिल्ली के तीन बदमाश नोएडा में एक युवक ही हत्या के लिए निकले हैं। सूचना के बाद एसीपी रजनीश वर्मा का निर्देश मिलते ही कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार यादव की अगुवाई में पुलिस की टीम ने बदमाशों की तलाशी में घेराबंदी की। इसी क्रम में सेक्टर-62 स्थित छोटा डी पार्क के पास दो बाइक पर सवार तीन युवक निकले। संदिग्ध लगने पर पुलिस ने तीनों को रुकने का इशारा किया। खुद को घिरा देख अफजल ने अपने साथी अनुज और लक्की के साथ मिलकर पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पीछाकर आरोपित अफजल को दबोच लिया। जबकि अनुज और लक्की मौके से फरार हो गए। फरार की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

लेबर चौक पर हत्या करने की थी साजिश

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि जब अफजल से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके फरार साथी अनुज यादव और लक्की वर्तमान में दिल्ली के सीमापुरी में रह रहे हैं। पहले तीनों खोड़ा में रहते थे। शुक्रवार को अनुज का झगड़ा राहुल नाम के युवक से हो गया था। दोनों के बीच हुए विवाद में राहुल ने अनुज को बुरी तरह से पीट दिया था। इसके बाद अनुज ने अफजल और लक्की के साथ मिलकर राहुल की हत्या करने की साजिश रची। अनुज के मुखबिर ने बताया कि रात साढ़े नौ बजे के करीब राहुल अपने रिश्तेदारों के साथ लेबर चौक के पास स्थित विशाल मेगा मार्ट में आने वाला है। तीनों ने यहीं पर राहुल की हत्या करने की योजना बनाई और अफजल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पैर में बांधा था तमंचा

अफजल और उसके साथियों ने तमंचा और चाकू पैर में बांध रखा था। जब पुलिस ने घेर लिया तो आरोपितों ने फायर कर दिया। अफजल ने पुलिस को बताया कि उसके साथियों के पास भी तमंचा और चाकू था। संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button