देश-विदेश

हालत गंभीर, चीनी मांझे से बाइक सवार एमबीए छात्र की गर्दन कटी

रविवार को शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके में चीनी मांझे की चपेट में आकर बाइक सवार एमबीए छात्र अभिनव (22) की गर्दन कट गई और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया।

राजधानी में चीनी मांझे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके में चीनी मांझे की चपेट में आकर बाइक सवार एमबीए छात्र अभिनव (22) की गर्दन कट गई और वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। बाद में उसे नजदीकी अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित युवक अभिनव परिवार के साथ बदरपुर इलाके में रहता है। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। अभिनव एमबीए का छात्र है। इसकी बड़ी बहन अपने पति के साथ पूर्वी दिल्ली के सुख विहार इलाके में रहती है। रविवार को वह अपनी बहन व जीजा से मिलने के लिए आया था। शाम करीब 6.30 बजे वह अपनी बाइक से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वह डिस्यूज कैनाल रोड पर चित्रा विहार के सामने पहुंचा, अचानक उसे गर्दन में तेज दर्द महसूस हुआ। इससे पहले कि अभिनव कुछ समझ पाता मांझा अपना काम कर चुका था।

उसकी गर्दन पर मांझे से गहरा कट लग गया था। उससे तेजी से खून निकलने लगा और वह बाइक समेत जमीन पर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया। खबर मिलने के बाद उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। उसका इलाज जारी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Back to top button