देश-विदेश

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने कुली नं 1 का एक और गाना ‘तुझको मिर्ची लगी’ किया रिलीज़!

हर 90 के दशक के बच्चे, जो डेविड धवन के प्रशंसक हैं उनसे लेकर चाट वालों तक को इस दिन का इंतजार था। गानों के स्वर्ण युग के शायरी आयकोर्निक चार्टयरटरा में रो एक गाना मसालेदार संस्करण में वापरा आ गया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगागी फिला कुली नंबर 1 से तुहाको मिर्ची लगी’ ट्रैक को चहेतों के लिये उतारा है। इस गाने के जरिये सभी को यादों के गलियारों में ले जाकर , मूल गायक, कुमार सानू और अलका याग्निक की जादू को फिर से दोहराया है जैसा उन्होंने 1994 की क्लासिक में किया था।

मिर्ची से भरपुर इस मसालेदार गाने में सभी की नज़रें वरुण धवन और सारा अली खान पर होंगी क्योंकि उन्होंने गोविंदा और करिश्मा कपूर जैसे डांस करने के लिए उनके कदम पर कदम रखने का प्रयास किया हैं। लालो जॉर्ज – डीजे चतस द्वारा रचित, मूल गीत को आनंद-मिलिंद द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और गीत समीर द्वारा लिखे गए थे।

क्रिसमस के बहुप्रतीक्षित रिलीज के गाने के नए संस्करण के बारे में बोलते हुए , निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “मूल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है की इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है। मैं हमेशा से स्पष्ट था , कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया , तौ मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा। मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहोत करीब हैं। हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं , यह इसे जौटाकर उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था।” 200 देशों और क्षेत्रों के प्राइम मेंबर्स 25 दिसंबर को कुली नंबर 1 के विश्व प्रीमियर को विशेष रुप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button