Thursday , August 13 2020

नापोली ने एसी मिलान से 2-2 से ड्रॉ खेला, सेविया की लीग ला लगातार चौथी जीत

मिलान: नापोली के मैनेजर गेनारा गाटुसो का एसी मिलान के खिलाफ इटालियन फुटबॉल लीग सीरी-ए में पहला मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा। नापोली की तरफ से जियोवानी डि लोरेंजो और ड्राइस मर्टेस ने गोल किए। मिलान को थियो हर्नाडेज ने शुरू में बढ़त दिलाई थी, जबकि खेल समाप्त होने से 17 मिनट पहले फ्रैंक केसी ने पेनाल्टी पर बराबरी का गोल किया।

नापोली इटालियन लीग में छठे स्थान पर बना हुआ है। वह मिलान से दो अंक आगे हैं। गाटुसो इससे पहले खिलाड़ी और मैनेजर के रूप में मिलान से जुड़े रहे, लेकिन पिछले सत्र के आखिर में आपसी सहमति से क्लब छोड़ने के बाद उन्होंने कभी अपनी पूर्व टीम का सामना नहीं किया था। एक अन्य मैच में जेनोआ ने अंतिम स्थान के स्पॉल को 2-0 से हरा दिया।

सेविया की लगातार चौथी जीत

सेविया ने मालोर्का को 2-0 से हराकर स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की, जिससे वह यूएफा चैंपियंस लीग के अगले सत्र के लिए क्वालीफाई करने के करीब भी पहुंच गया। फॉरवर्ड लुकास ओकामपोस और यूसुफ एन नेसेरी ने सेविया की तरफ से गोल किए। इससे सेविया की टीम चौथे स्थान पर अपनी जगह पक्की करने से केवल एक अंक पीछे रह गई है।

यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता चैंपियंस लीग में चोटी के चार स्थानों पर रहने वाली टीमें भाग लेती हैं। सेविया के अभी एटलेटिको मैड्रिड के समान 66 अंक हैं, लेकिन गोल अंतर के कारण वह चौथे स्थान पर है। वह पांचवें स्थान के विलारीयल से नौ अंक आगे है और एक अंक हासिल करने पर उसका कम से कम चौथा स्थान सुनिश्चित हो जाएगा। जागरण

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com