Friday , September 20 2019

इक्फाई विश्वविद्यालय में देश की स्वतंत्रता के लिए देशभक्तों और उनके बलिदानों को याद करके हमारे राष्ट्र की स्वतंत्रता का जश्न मनाया

ICFAI विश्वविद्यालय, देहरादून ने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए देशभक्तों और उनके बलिदानों को याद करके हमारे राष्ट्र की स्वतंत्रता का जश्न मनाया।कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण के साथ हुई, जिसके बाद आयुषी और स्वराज द्वारा एक देश भक्ति भाषण, प्रसून की एक कविता, श्रेष्ठ पाठक, गायत्री, एकता, अभिषेक, ज्योति, आकाश और स्वगत द्वारा एक समूह नृत्य और देवांशी बाजपेयी, आशु, अनन्या द्वारा एक समूह गीत गाया गया। आंचल, अरुंधति, अविरल, शालू, कश्मीरा और अरपन। कार्यक्रम के समन्वयक देबांजलि बर्मन रॉय और रिया जुनेजा थे। एंकर अनुष्का और उन्नाव थे।

इक्फाई विश्वविद्यालय के कुलपति, डॉ। पवन के अग्रवाल ने सभी छात्रों का स्वागत किया और उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और राष्ट्र निर्माण के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा “छात्रों को हमेशा एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण करना चाहिए। हमें सरकार के कानून और नीतियों का ज्ञान प्राप्तकरना चाहिए भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए। ज्ञान ही एकमात्र हथियार है जो नागरिकों को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने का अधिकार देता है। इस तरह हम राष्ट्रनिर्माण की दिशा में योगदान दे सकते हैं”।

प्रो-इस चांसलर डॉ मुड्डू विनय, रजिस्ट्रार  राजीव सेठी , डीन  इक्फाई लॉ स्कूल, डॉ युगल किशोर, सहायक रजिस्ट्रार बी.बी. थापा,  इक्फाई  विश्वविद्यालय केसभी संकाय सदस्य और प्रबंधन टीम हमारे देश की स्वतंत्रता का जश्न मनाने के लिए उपस्थित थे। कार्यक्रम का समापन छात्रों में मिठाई वितरण के साथ हुआ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com