मनोरंजन

दबंग 3 के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरु, महेश्वर के बाद यहां दबंगाई दिखाएंगे सलमान

मुंबई: बॉलीवुड में पिछले काफी दिनों से सलमान खान की फिल्म दबंग की शूटिंग चल रही थी।जी हां फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही थी इस दौरान हाल ही में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म के महेश्वर शेड्यूल को खत्म किया था। उस दौरान सेट की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

इसी के साथ अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिग भी जल्द ही शुरु होने वाली है जी हां हाल ही में फिल्म से जुड़ी जानकारी मिली है कि फिल्म की दूसरे शेड्यूल की शूटिंग दो हफ्ते बाद शुरु होने वाली है। फिलहाल तो आई जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी और सलमान आज से इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुबंई में शुरु करने वाले है। वही इस दौरान सलमान मुबंई के मलाड एरिया में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

इसी के साथ आपको बता दें इसके अलावा इस फिल्म को कन्नड़ के जाने माने एक्टर सुदीप भी इस फिल्म की टीम को ज्वॉइन करने वाले है। दूसरे शेड्यूल की शूटिंग लगभग दो महिने चलेगी।इस फिल्म में सुदीप इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेगें। जिसके बाद फिल्म टीम वई में जाकर गानों की शूटिंग शुरु कर देंगे।

https://www.instagram.com/p/Bvy54ziAyZR/?utm_source=ig_embed

इस शूटिंग सेट की खास बात ये है कि यहां पर मानसून के चलते मलाड से सेट को हटाने की वजह से फिल्म के गानों को दूसरे जगह पर शूट किया जाना है। वही बताना चाहेंगे दबंग 3 फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे है तो अरबाज खान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है।

Related Articles

Back to top button