Monday , May 20 2019

फ़ीमेल सेलिब्रिटी एंडोर्सर में दीपिका रहीं नंबर वन, ब्रांड वैल्यू जानकर रह जाएंगे हैरान

इस वक्त बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सभी पसंद कर रहे है. और यही वजह है कि उनको प्रोडक्ट्स के एंडोर्समेंट में काफ़ी देखा जा रहा है. भारत की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड इस वक्त हैं दीपिका पादुकोण और उनके बराबर अगर कोई टिकने में कामयाब हो पाया है तो वह हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली.

सेलिब्रिटी ब्रांड्स की ब्रांड वैल्यू पर नजर रखने वाली मशहूर कंपनी डफ और फेल्पस के ताजा आंकड़ों की मानें तो दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10 करोड़ डॉलर यानी 700 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुकी है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की फोर्ब्स की लिस्ट में भी दीपिका की कमाई पिछले साल 113 करोड़ रुपए बताई गई. ब्रांड वैल्यू के लिहाज से दीपिका ने क्रिकेटर एमएस धोनी, अभिनेता आमिर खान और खुद अपने पति रणवीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.

इस बारे में और जानकारी करने पर पता चला कि दीपिका ने बीते साल 21 अलग-अलग उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर काम किया. इतने प्रोडक्ट्स का एंडोर्समेंट करने वाला दूसरा कोई फिल्म कलाकार नहीं हैं. खेल में भी बस विराट कोहली उनके करीब पहुंचते हैं.

अपनी बढ़ती ब्रांड वैल्यू के साथ साथ दीपिका ने अब स्टार्ट अप्स में भी निवेश करना शुरू किया है. फर्नीचर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स में निवेश करने के बाद दीपिका अब मशहूर फ्रेंच कंपनी डैनो के दही कारोबार में भी निवेश कर रही हैं. दीपिका की कंपनी के सूत्र बताते हैं कि दीपिका जिन स्टार्ट अप में भी निवेश कर रही हैं, उनमें उनका पैसा लंबे समय के लिए लगाया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com