खेल

दिल्ली की टीम ने गोवा के विरूद्ध अपना रिकॉर्ड बेहतर किया

राजधानी की टीम दिल्ली डायनामोज ने भारतीय सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन के अपने 14वें दौर के मुकाबले में एफसी गोवा को गोलरहित बराबरी पर रोक दिया। अंक तालिका में जगह के लिहाज से दोनों टीमों को इस ड्रॉ से कोई लाभ नहीं हुआ, लेकिन गोवा को मानसिक रूप से बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोवा की टीम 14 मैचों से 25 अंक लेकर तालिका में तीसरे जगह पर है। दिल्ली को हराने की स्थिति में दूसरे जगह पर पहुंच सकती थी। राजधानी की टीम 11 अंकों के साथ आठवें क्रम पर ही है। इसी के साथ दिल्ली की टीम ने गोवा के विरूद्ध अपना रिकॉर्ड बेहतर किया है। दोनों के बीच यह 12वां मैच था। वही तीन बार राजधानी जीती है जबकि सात बार गोवा। दो मुकाबले बराबर रहे हैं। इस सीजन में गोवा ने अपने घर में नवंबर में दिल्ली को 3-2 से हराया था।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की मैच के दूसरे हाफ की आरंभ बदलावों के साथ हुई। दिल्ली ने दो परिवर्तन किए जबकि गोवा ने बोउमोस की स्थान इदु बेदिया को अंदर किया। दिल्ली ने डेनियल के जगह पर विनीत राय को अंदर लिया। इसी के साथ गोवा की टीम दिल्ली का किला भेदने के लिए बेताब थी व इसी क्रम में 50वें मिनट में ब्रेंडन ने एक कर्लिंग फ्रीकिक दिल्ली के बॉक्स में भेजा, लेकिन जुइवेर्लून ने उसे बाहर कर दिया।

Related Articles

Back to top button