मनोरंजन

ड्रग्स कनेक्शन: काॅमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार,घर से बरामद हुआ था गांजा

बॉलीवुड के बाद अब टीवी इंडस्ट्री का भी ड्रग्स से कनेक्शन जुड़ रहा है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हिरासत में लिया है। दोनों पर पूछताछ हुई। देर शाम भारती को गिरफ्तार कर लिया। जबकि हर्ष से पूछताछ की जा रही है। भारती को एनसीबी कल कोर्ट में पेश करेगी

भारती के घर से बरामद हुआ था गांजा

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को एनसीबी ने अंधेरी में एक ड्रग्स पेडलकर को गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने शनिवार सुबह काॅमेडियन भारती सिंह के घर छापा मारा और उच्च स्तर का गांजा बरामद किया गया।

गांजे के सेवन की बात कबूल की

छापे के वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया घर पर मौजूद थे। एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर अपने साथ एनसीबी दफ्तर लाई जहां दोनों से पूछताछ हुई। दोनों ने गांजे के सेवन की बात कबूल की है।

सुशांत की मौत के बाद खुला था ड्रग्स कनेक्शन

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने फिल्म जगत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। एनसीबी ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित फिल्म जगत से जुड़े दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बॉलीवुड के इन कलाकारों से हो चुकी है पूछताछ

इसी तरह एनसीबी अब तक फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button