मनोरंजन

चीनी फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं आमिर खान, फैंस ने सिग्नेचर कर दिया ये स्पेशल गिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं इसकी वजह है आमिर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की चर्चा हो रही हैं। आपको बता दें कि आमिर खान की फैन फॉलोइंग भारत में तो है ही साथ ही चीन में भी उनकी फैन फॉलोइंग भारत से कम नहीं है। वहां पर भी उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है।

चीन में कमाई के मामले में भी आमिर की फिल्में आगे होती है। खबरों के अनुसार आमिर खान के चीनी प्रशंसकों ने उन्हें हुडी गिफ्ट किया है जिसे वो हाल ही में पहने नजर आए हैं। यलो कलर के इस स्वेट शर्ट पर ए प्रिंटेट दिखा जो कि आमिर के नाम पर पहला लेटर है। इतना ही नहीं आमिर को गिफ्ट में दिए इस स्वेट शर्ट पर चीनी फैन्स ने अपने सिग्नेचर तक किए हैं।

इससे पता चलता है कि आमिर के चीनी फैन्स उनसे कितना प्यार करते हैं। वहीं, आमिर ने भी स्वेट शर्ट पहनकर उनके प्यार को स्वीकार किया है। काम की बात करें तो आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा अगले साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी। इस फिल्म को आमिर खान का प्रॉडक्शन हाउस करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी ने की है और इसका निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं।

फिल्म में आमिर खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। आमिर खान फिलहाल इस फिल्म के लिए शूटिंग लोकेशन तलाश रहे हैं। हाल ही में आमिर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने धर्मशाला गए हुए थे। उन्होंने यहां अपनी टीम के साथ वक्त बिताया और आसपास की कई लोकेशन्स देखीं।

ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। इसी फिल्म को लेकर आमिर ने हाल ही में जानकारी दी कि वो फिल्म के लिए अपना वजन घटाने जा रहे हैं। बताया गया है कि आमिर फिल्म के लिए अपना करीब 20 किलो वजन घटाएंगे।

Related Articles

Back to top button