मनोरंजन

एकता कपूर को इंडियन टेलिविज़न अकेडमी द्वारा मिला ‘हॉल ऑफ़ फेम अवार्ड’!

इंडियन टेलिविज़न अकेडमी पुरस्कार का 20वां एडिशन कल आयोजित किया गया था। कंटेंट क्वीन, एकता कपूर कई सालों से भारतीय टेलीविज़न के पीछे की प्रमुख संरचना रही हैं। ऐसे में, निर्माता को भारतीय टेलीविजन अकादमी (ITA) पुरस्कार में हॉल ऑफ फेम पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

एकता देश में कई लोगों के लिए एक घरेलू नाम रही हैं, जिन्होंने भारत को टेलीविजन, ओटीटी, हर जगह बड़ी स्क्रीन पर ग्लोबल मैप पर रखा है, यही वजह है कि कंटेंट क्वीन ‘हॉल ऑफ फेम’ के लिए पूरी तरह से हक़दार हैं।

पुरस्कार स्वीकार करते हुए एकता ने कहा, “मैं हॉल ऑफ फेम पुरस्कार नहीं ले सकती क्योंकि मुझे लगता है मैंने अभी अपनी शुरुआत की है। मेरे लिए यह यात्रा दिलचस्प रही है, लेकिन आप सभी अभिनेताओं, सभी को धन्यवाद जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं और जो मुझे धन्यवाद देते हैं और यह अद्भुत बातें कहते हैं, लेकिन दोस्तों मैंने अभी शुरुआत की है, मुझे 20 साल बाद वापस आने की उम्मीद करती हूँ।”, एकता ने इस आजीवन उपलब्धि पुरस्कार की अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आईटीए, अपने परिवार और दोस्तों को भी धन्यवाद दिया है।

एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर ITA को इस पुरस्कार के लिए धन्यवाद दिया है और लिखती हैं,”Thanku @theitaofficial n @anuranjan1010 for the award n love !”

https://www.instagram.com/p/CLSGAg_AMrT/?igshid=15ejst0gaiaa8

एकता कपूर कंटेंट की अतुलनीय रचनाकार हैं और भारतीय टेलीविज़न के हॉल ऑफ़ फ़ेम में जगह बनाने वाली सबसे योग्य व्यक्ति हैं। और जैसा कि हम जानते हैं कि उन्होंने अभी अपनी शुरुआत की है, इसलिए हम हमेशा क्वीन से अधिक से अधिक की अपेक्षा कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button