मनोरंजन

आखिरकार सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला रिलीज हुई, दूध से नहलाया

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला गुरुवार को आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज के बाद रजनी फैन्स की गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। बता दें कि इसका पहला शो सुबह 4 बजे का था और लोग सुबह से ही टिकट के लिए लाइन में लगे थे। लोगों ने सोशल मीडिया पर भी अपनी दीवानगी जाहिर की और देखते ही देखते ट्विटर पर रजनी फैन्स के फोटोज और विडियोज छा गए। सुपरस्टार के ये फैन्स सिर्फ फिल्म देखने ही नहीं पहुंचे बल्कि पूरे गाजे-बाजे के साथ अपनी खुशी जाहिर की। रजनीकांत के प्रशंसकों ने चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलूरु सहित कई बड़े शहरों में उनके पोस्टर पर दूध से अभिषेक किया।

रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म काला का जादू रिलीज के पहले ही सिर चढक़र बोल रहा है। सूत्रों की मानें तो फिल्म रिलीज से पहले ही 230 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस कमाई में थिएट्रिकल और म्यूजिक राइट्स के पैसे शामिल हैं। कहा जा रहा है कि अगर फिल्म 280 करोड़ रुपए और कमा लेती है तो ये ब्लॉकबस्टर बन जाएगी। फिल्म ने अपने क्षेत्र तमिलनाडु में ही करीब 70 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसके अलावा आंध्रप्रदेश में 33 करोड़, केरल में 10 करोड़ और देश के अन्य राज्यों में 7 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

ओवरसीज थ्रिएटिकल राइट्स की बात करें तो फिल्म ने 45 करोड़ रुपए कमाए हैं जो फिल्म की कुल कमाई को 155 करोड़ रुपए तक पहुंचा देती हैं।सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला इस समय काफी चर्चा में है। फिल्म की रिलीज डेट 7 जून तय थी लेकिन विवादों के कारण इसपर सस्पेंस बना हुआ था कि यह वक्त पर रिलीज हो सकेगी या नहीं। अब 7 जून को इसकी रिलीज का रास्ता साफ हो गया है और खुद सुप्रीम कोर्ट ने इसके लिए हरी झंडी दे दी है। बुधवार को इसकी रिलीज पर स्टे लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया।

जस्टिस ए के गोयल और अशोक भूषण की बेन्च ने के एस राजशेखरन की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाने की मांग की गई थी। इस याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा, हर कोई फिल्म की रिलीज का उत्सुकता से इंतजार कर रहा है और हम उसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं। मद्रास हाई कोर्ट ने भी राज्य सरकार को फिल्म की रिलीज के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम करने के लिए निर्देश दिया था। दरअसल कावेरी जल विवाद पर रजनीकांत के बयान के बाद कर्नाटक के कुछ संगठन रजनीकांत की फिल्म काला के प्रदर्शन का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के रिलीज होने पर थिएटर्स में तोडफ़ोड़ की धमकी भी दी है।

Related Articles

Back to top button