देश-विदेश

फ्लिपकार्ट ओप्पो के स्मार्टफोन पर 4,000 रूपये की छूट दे रहा है, जानिये इसके बारे में

अगर आप भारी छूट के साथ किसी फोन को खरीदना चाहते हो तो आपको हम एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जो रहे हैं, जिस फोन पर फ्लिपकार्ट बहुत बड़ी छूट दे रही हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम ओप्पो एफ11 प्रो स्मार्टफोन हैं। इसको आप 4,000 रूपये की छूट के साथ खरीद सकते हो। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास रूपये नही है तो भी इस फोन को आप ईएमआई पर खरीद सकते हो।

इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा है जिसका भी आप फायदा उठा सकते हो, पर यह शर्तो पर आधारित हैं। इस फोन को आप बाय बैक गारण्टी के साथ भी खरीद सकते हो। इस फोन की असल कीमत की बात करे तो इसकी असल कीमत 28,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 24,990 रूपये में उपलब्ध किया गया हैं।

इस पर आपकी लोकेशन सही रही तो आपके पास से डिलीवरी चार्ज भी नही लिया जायेगा। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो। इस फोन के सेल्फी कैमरे की बात करे तो इसमें सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं जो कि सेल्फी लवर्स के लिए खास हैं।

फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इसमें 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गई हैं।

Related Articles

Back to top button