मनोरंजन

Holi 2022: होली पर फ्रंट ओपन-बैकलेस सूट में छाईं Urfi Javed, फैंस बोले- क्या खूब हो

होली के त्योहार को देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. कोरोना काल में जिंदगी के मायने जरूर बदल गए हैं, लेकिन होली का मस्ती-मजा आज भी अपनी जगह बरकरार है. गली-गली में होली के गानों को सुना जा सकता है.

हर तरफ रंगों फैले हुए हैं. ऐसे में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी सेलिब्रेशन में पीछे नहीं हैं. अब एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की पूर्व कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने भी होली मनाते हुए अपना वीडियो शेयर कर दिया है.

उर्फी ने पहना फ्रंट ओपन सूट

अपने फैशन सेंस और बेहद बोल्ड आउटफिट्स के लिए सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद होली की खुशियां मना रही हैं. उर्फी ने होली पर एक जबरदस्त आउटफिट को चुना है. उन्होंने क्लासिक व्हाइट कुर्ते को पहना है. यह कुर्ता बैकलेस है और इसमें आगे एक बड़ा सा कट-आउट डिजाइन भी है. इस कुर्ते के साथ उन्होंने लाल रंग की लेग्गिंग पहनी है और लाल दुपट्टा गले में डाला हुआ है. उर्फी जावेद का यह लुक काफी फ्रेश और खूबसूरत लग रहा है.

उर्फी जावेद अपने वीडियो में गुलाल उड़ाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी कैमरा की तरफ पीठ करके खड़ी हैं. वह कैमरा की तरफ घूमती हैं और गुलाल फेंकती हैं. उर्फी ने इस आउटफिट के साथ न्यूड मेकअप को चुना है. साथ ही उन्होंने बनाया हुआ है. वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, ‘सभी को हैप्पी होली.’

Related Articles

Back to top button