मनोरंजन

ब्रेन सर्जरी से पहले मुस्‍कुरा रहे थे ऋतिक रोशन, मां ने शेयर की PICS

बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन फिल्‍मों में दमदार एक्टिंग के जरिये अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके लुक से लेकर उनके एक्‍शन सीन तक उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. लेकिन असल जिंदगी में भी वह कई उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं. इसमें उनकी ब्रेन सर्जरी भी शामिल है. ऋतिक के बर्थडे पर सामने आई उनकी कुछ फोटोज में यह साफ देखने को मिल रहा है कि वह असल जिंदगी में भी मुश्किलों का सामना मुस्‍कुरा कर करते हैं.

10 जनवरी को ऋतिक रोशन अपना 46वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस दौरान उनकी मां पिंकी रोशन ने उनकी कुछ अनसीन फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं. यह तस्‍वीरें उनकी ब्रेन सर्जरी के दौरान की हैं. इन फोटोज के साथ ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने खूबसूरत पोस्‍ट भी लिखा है. ये तस्‍वीरें ऋतिक रोशन की ब्रेन सर्जरी के पहले और बाद की हैं. इनमें वह ऑपरेशन थिएटर की टेबल पर लेटे मुस्‍कुराते हुए दिख रहे हैं. हालांकि ये तस्‍वीरें पुरानी हैं.

https://www.instagram.com/p/B7G-TWSJ3WE/?utm_source=ig_embed

इन फोटो के साथ ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने लिखा है, ‘आज मैं बहुत भारी दिल से अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हूं. हालांकि इसके साथ कोई पछतावा, दुख, उदासी या चिंता नहीं जुड़ी हुई है. इसके साथ भारीपन है क्योंकि इसके साथ बहुत सारा प्यार जुड़ा हुआ है, रगों में बहते खून के हर कतरे के साथ में दुग्गू की मां होने का अहसास करती हूं. जिस तरह का हम बर्ताव करते हैं, उससे हम एक एक्जाम्पल सेट करते हैं.”

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने आगे लिखा, ‘जब दुग्गू (ऋतिक रोशन) ब्रेन सर्जरी के लिए जा रहा था, तब मैं तकरीबन बेहोश हुई जा रही थी. मेरे दिल की धड़कन, बढ़ता ब्लड प्रेशर, मेरी जुबान पर वो दुआ, मैं अपने शरीर के हर अंश को चिंता में महसूस कर रही थी. मैं उसे डॉक्टरों के हाथों में जाते हुए देखकर उसे उतना ही बेबस महसूस कर रही थी, जैसे वह पैदा होने के बाद हुआ करता था, ये आंखें वैसी ही लग रही थीं जैसे वह बचपन में हुआ करती थीं.’

https://www.instagram.com/p/B7G-md-pMV_/?utm_source=ig_embed

पिंकी रोशन ने लिखा, ‘ऋतिक की आंखों में कोई डर नहीं था, कोई चिंता नहीं थी. उसकी आंखों में कोई तनाव नहीं था. मैं उनमें अपनी छवि देख रही थी. और मैंने पाया कि वे मुझे सशक्‍त कर रहे थे. इन तस्‍वीरों को देखिए, उसकी आंखों को देखिए. क्‍या यह किसी ऐसे आदमी का चेहरा लग रहा है, जो बड़ी ब्रेन सर्जरी के लिए जा रहा हो. नहीं, ये ऐसे आदमी का चेहरा लग रहा है, जो इसे पहले ही जीत चुका हो.’

Related Articles

Back to top button