Wednesday , September 23 2020

जैकी भगनानी ने कोविड क़वारन्टीन सेंटर की तरफ़ बढ़ाया मदद का हाथ, बीएमसी ने आभार किया व्यक्त!

वैश्विक महामारी के कारण अर्थव्यवस्था उथल-पुथल हो गयी है और बहुत सारे लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है। भले ही सरकार चीजों को आसान बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है और जैकी भगनानी ने एक कदम आगे बढ़ाकर बांद्रा, खार और सांताक्रूज कोविड वार्ड में राशन दान किया है और आज बृहन्मुंबई परिषद ने उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है।

बीएमसी ने जैकी को धन्यवाद कहा है और ट्वीट करते हुए लिखा,“@mybmc MCGM is thankful to @jackkybhagnani and team for their significant and timely contribution towards food and essentials arrangements for COVID – 19 patients and institution quarantine centres of BANDRA, KHAR and SANTACRUZ. We value your true and consistent efforts “
वही, इस ट्वीट का जवाब देते हुए और आभार व्यक्त करते हुए जैकी ने लिखा,”This is the least I could do Folded hands Kudos to @mybmc
and the entire team for the splendid efforts.
@mybmcWardHW @VVVispute @iqbalsinghchah2”
इससे पहले भी, बहुमुखी व्यक्तित्व जैकी ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए हैं। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किटों के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत दान करने का फैसला किया।
इसके अलावा, पहले जैकी भगनानी ‘ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन’ से 600 से अधिक डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आये थे।
जैकी भगनानी वर्तमान में, यूके में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और पहले कुछ निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने नए सामाजिक मानदंडों का पालन करते हुए काम करना शुरू कर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com