Thursday , August 13 2020

कंगना रनौत ने विश्व हिंदी दिवस पर की अपील, बोलीं- ‘माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू…’

बॉलीवुड की क्वीन अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना रनौत के बेबाक बयान हों या फिर उनकी फिल्में, कंगना कभी भी अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटतीं. फिलहाल कंगना रनौत अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में आज यानी 10 जनवरी को विश्व हिंदी दिवस के दिन कंगना अपने अंदाज में लोगों को हिंदी बोलने, पढ़ने और सीखने का ज्ञान देते नजर आ रही हैं.

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1215506284683784193?s=20

कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने उनका एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें आप कंगना को हिंदी के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. कंगना कहती हैं कि अंग्रेजी बोलने में सभी को गर्व होता है, लेकिन हिंदी के साथ लोग ऐसा नहीं करते. कंगना ने बॉलीवुड में अपने अंग्रेजी बोलने के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि वे हिंदी भाषा से प्यार करती हैं.

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जैसे माँ अपने बच्चों को घी के लड्डू खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी भी पिलाएं. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस बार हिंदी को भी बराबरी का मौका दें. अगर कंगना रनौत की फिल्म पंगा के बारे में बात करें तो ये फिल्म एक मां की कहानी है, जो अपने कबड्डी के करियर को दोबारा शुरू करती है और नेशनल लेवल की खिलाड़ी बनती है. इसी के साथ वो अपनी जिंदगी को एक नया मोड़ देती है. फिल्म में कंगना के साथ एक्टर जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा हैं. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com