मनोरंजन

कैटरीना और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, ये डिजाइनर बनाएगा शादी का जोड़ा!

देश में शादियों का सीजन शुरू होते ही फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की शादी का भी इंतजार करने लगते हैं. कई महीनों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसे में फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. वहीं अब एक बार फिर दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के मुताबिक, कैटरीना विक्की ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी नवंबर-दिसंबर में हो सकती है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. हालांकि अब तक इन खबरों पर दोनों सेलेब्स की तरफ से या उनके परिवार के तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ से जब इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इस खबर को बकवास कहा. कैटरीना कैफ ने ये भी कहा कि पिछले 15 सालों से ये सवाल उनका पीछा कर रहा है उन्हें खुद नहीं पता है कि उनके बारे में ये अफवाहें कौन फैला रहा है.

हाल ही में विक्की कौशल कैटरीना कैफ सेलिब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी के ऑफिस पहुंचे थे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों साथ में किसी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. बता दें कि साल 2019 में कैटरीना कैफ विक्की कौशल को साथ में डिनर डेट के दौरान स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से दोनों के रिलशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. दोनों सितारों के काम की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. वहीं कैटरीना के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं जिनमें भूत पुलिस सूर्यवंशी का नाम शामिल है.

डिस्क्लेमरः यह News Nation TV न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button