Thursday , August 13 2020

कौशाम्बी में विभिन्न निर्माणाधीन कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण निर्माण कार्यों में लायी जाय गति: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: उप मुख्यमंत्री उ0प्र0 श्री केशव प्रसाद मौर्य जनपद कौशाम्बी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सयांरा के पास बन रहे रेलवे उपरगामी सेतु के निर्माण कार्य का सघन व गहन निरीक्षण किया। उन्होने रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिये। उन्होने कहा कि निर्माण कार्यों में मानकों व गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये, गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होने सेतु निगम के अधिशासी अभियन्ताओं को निर्देश दिये कि आमजन के आवागमन की समस्या को देखते हुए निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करा लिया जाये। उन्होने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंताओं को भी पुल के पास बनने वाले संपर्क मार्ग के निर्माण कार्य को भी गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिये।

उप मुख्यमंत्री ने सयांरा के पास ही बन रहे सर्किट हाउस के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया। कार्यदायी संस्था-राजकीय निर्माण निगम के अधिकारियों को सर्किट हाउस के निर्माण कार्य को गुणवत्ता के साथ समय से पूर्ण कराये जाने का निर्देश दिये। उन्होने कहा है कि निर्माण कार्य में किसी भी तरह की शिथिलता न बरती जाये तथा गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखा जाये।

भ्रमण कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री कड़ाधाम पहुंचकर माॅ शीतला के दर्शन एवं पूजन अर्चन किया। उपमुख्यमंत्री ने रानी वाटिका गेस्ट हाउस सिराथू में आयोजिल नागरिकता संशोधन अधिनियम सेे सम्बन्धित जागरूकता संगोष्ठी एवं कम्बल वितरण गोष्ठी में प्रतिभाग करते हुए नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में लोगों को विस्तार से जानकारी दी, तत्पश्चात वहां पर उन्होने गरीब, असहाय एवं निर्बल लोगों को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बलों का वितरण भी किया। इस अवसर पर विधायक चायल श्री संजय गुप्ता, मा0 विधायक सिराथू श्री शीतला प्रसाद उर्फ पप्पू पटेल, विधायक मंझनपुर श्री लाल बहादुर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com