मनोरंजन

Pushpa2: RRR और बाहुबली 2 पर रिलीज से पहले ही भारी पड़ी ‘पुष्पा 2’, इस मामले में मात देकर कमाए 65 करोड़ रुपये

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर फैंस का बज काफी ज्यादा हाई है। इस फिल्म से जुड़ा हर एक अपडेट लोगों का ध्यान बखूबी अपनी ओर खींच लेता है।

इसी कड़ी में इसका इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। साथ ही मेकर्स और स्टार की भी चांदी हो गई है। रिपोर्ट की मानें तो, ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

65 करोड़ में बिके ‘पुष्पा 2’ के ऑडियो राइट्स

‘पुष्पा 2’ के ऑडियो राइट्स को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसका सौदा 65 करोड़ रुपये में हुआ है। इस तरह फिल्म ने रिलीज से पहले ही ‘आरआरआर’ और ‘बाहुबली 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को धूल चटा दी है। जहां ‘बाहुबली 2’ के ऑडियो राइट्स 10 करोड़ रुपये में बिके थे। तो वहीं, ‘आरआरआर’ के ऑडियो राइट्स का सौदा 25 करोड़ रुपये में किया गया था।

‘पुष्पा 2’ में क्या होगा खास

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पुष्पा: द रूल’ में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। फिल्म की कहानी को पहले पार्ट में पुष्पा के जरिए शेखावत को दी गई धमकी के बाद से आगे बढ़ाया जाएगा। पुष्पा ने शेखावत से कहा था कि उसके शरीर पर वर्दी तो होगी लेकिन कोई भी उसकी एक नहीं सुनेगा। दूसरे पार्ट में पुष्पा जेल में बंद नजर आएगा, जिसे लेकर गांववाले बखेड़ा खड़ा कर देंगे। पूरा गांव पुलिस प्रशासन के खिलाफ होगा और ढेरों दंगे होंगे।

‘पुष्पा: द रूल’ का संगीत

वहीं, संगीतकार डीएसपी ने हाल ही में ‘पुष्पा 2’ के संगीत को लेकर कहा था, ‘हर कोई पुष्पा 2 फिल्म और इसके संगीत का इंतजार कर रहा है। मैं वास्तव में उस प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं जो सभी ने हम पर बरसाया है। जिस तरह से निर्देशक सुकुमार सर ने कहानी लिखी है वह अद्भुत है। हम हमेशा की तरह इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत और लगन से काम कर रहे हैं।’ डीएसपी ने यह भी जानकारी दी थी कि सेकेंड पार्ट के लिए कुछ गाने तैयार भी कर लिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button