मनोरंजन

आरएसवीपी की जासूसी थ्रिलर ‘मिशन मजनु’ के लिये सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साझा की अपने लुक की छोटीसी झलक

रॉनी स्क्रूवाला आरएसवीपी की जासूसी थ्रिलर ‘मिशन मजनु’ एक्शन में हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है, जो भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त ऑपरेशन पर आधारित है, जिसने हमें उनके लुक की  एक छोटीसी झलक साझा की है। 

उनकी कहानी के चित्र में फिल्म का सेटअप हमें एक विंटेज-रस्टिक फील दे रहा है और उन में सिद्धार्थ भी अपनी मूंछों के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

https://instagram.com/stories/sidmalhotra/2522636264233766742?utm_source=ig_story_item_share&igshid=1vdmqr5yk7ipo

 फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। यह पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच के संबंधों को बदल दिया। 

परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित थ्रिलर में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं जो मिशन का नेतृत्व करते हैं। इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण बातें पहली बार हो रही हैं – यह साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की पहली बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म है और पुरस्कार विजेता अॅड-फिल्मकार शांतनु बागची का निर्देशन है। 

सिद्धार्थ के साथ अभिनीत रश्मिका मंदाना हैं, यह फिल्म आरएसवीपी द्वारा निर्मित की जा रही है, जिसे परवीन शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा ने लिखा है। ‘मिशन मजनु’ आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित है और इसकी शुटींग शुरू हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button