Sunday , June 16 2019

युवराज सिंह के संन्यास पर स्टुअर्ट बोर्ड ने दी अपनी प्रतिक्रिया, इन्हें के ओवर में लगाए थे 6 छक्के

दोस्तों आपको बता दे की भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने सोमवार को मुंबई के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। युवराज सिंह ने अपना अंतिम वनडे क्रिकेट मैच 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

दोस्तों धोनी की तरह युवराज सिंह के भी 2019 विश्व कप में खेलने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन युवराज सिंह को 2019 विश्व कप में खेलने के मौका नहीं मिल सका. विश्व कप 2019 के दौरान युवराज सिंह ने अपने सन्यास का एलान कर दिया है।

आपको बता दें कि एक तरफ जहां क्रिकेट फैन्स अपने चहेते खिलाड़ी के संन्यास के बाद मायूस हैं तो वहीं उनके साथ खेले क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर ट्विट कर उऩ्हें बधाई दे रहे हैं।

दोस्तों इसी बीच इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने इंस्टाग्राम पर मैसेज कर युवराज सिंह को रिटायरमेंट की बधाई दी है और साथ ही रिटायरमेंट के बाद की लाइफ की शुभकामनाएं भी दी। स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने अपने मैसेज में युवी को लेजेंड करार दिया है।दोस्तों साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की 6 गेंद पर 6 छक्का जमाकर इतिहास रचा था। आज भी फैन्स युवी के द्वारा जमाए 6 छक्के को नहीं भूले हैं।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की युवराज ने अपना अंतिम टेस्ट साल 2012 में खेला था। सीमित ओवरों के क्रिकेट में वह अंतिम बार 2017 में दिखे थे। युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com