मनोरंजन

तीसरे दिन भी लगातार कमाई कर रही है फिल्म सूर्यवंशी

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म सूर्यवंशी जबसे रिलीज हुई है तबसे छप्पड़ फाड़कर कमाई कर रही है।

पहले और दूसरे दिन के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन के बाद, तीसरे दिन भी सूर्यवंशी ने बंपर कमाई की है। वहीं फिल्म के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक सूर्यवंशी ने 70 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

आपको बता दें कि, सूर्यवंशी ने पहले दो दिन के कलेक्शन को पार करते हुए तीसरे दिन 26.94 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ सूर्यवंशी ने महज तीन दिन में 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर टोटल 77. 08 करोड़ कलेक्शन कर लिया है। वहीं 5 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी ने पहले दिन 26.29 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इसी के साथ दूसरे दिन यह आंकड़ा 23.85 करोड़ रहा है। अब तीसरे दिन भी अपनी ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है।

वहीं फिल्म सूर्यवंशी ने विदेशों में भी उम्मीद से अच्छी कमाई की है। पहले दिन 8.10 करोड़ और दूसरे दिन 8.58 करोड़ की कमाई की थी। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिन में ओवरसीज 16.68 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया था।

Related Articles

Back to top button