उत्तर प्रदेश

मथुरा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने पंप मैनेजर से 25 लाख लूटे

यूपी के मथुरा के थाना वृंदावन अंतर्गत हाईवे पर सोमवार सुबह करीब 11.15 बजे नयति हॉस्पिटल के पास दो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े सीएनजी पंप मैनेजर से करीब 25 लाख रुपये लूट लिए। जानकारी पर एसएसपी ने मौका मुआयना किया।

सांवरिया सीएनजी पेट्रोल पंप का मैनेजर सतेंद्र सिंह सोमवार को कार से दो दिन का 24,75,436 रुपये का कैश लेकर वृंदावन स्थित एक्सिस बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। तभी पीछे से आए अपाचे और डिस्कवर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। जब तक कार चालक व मैनेजर कुछ समझते, उससे पहले बदमाशों ने कार के शीशे तोड़ कर लूट का प्रयास किया।

कार चालक ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर उस पर तमंचा तान दिया। इसके बाद बदमाश नगदी भरा बैग लूट ले गए। मैनेजर की मानें तो शनिवार वह रविवार का कैश जमा कराने जा रहा था। बदमाश लूट कर जैंत की ओर भाग गए। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वृंदावन रमेश चंद्र शर्मा ने उच्चाधिकारियों को सूचना देकर बदमाशों की तलाश शुरू की।

एसएसपी विनोद मिश्रा, एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने मौका मुआयना किया। एसएसपी ने जिले की सीमा सील कर सघन चेकिंग शुरू करा दी है। एसएसपी ने बताया कि चार टीमें खुलासे को लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button