उत्तर प्रदेश

यूक्रेन से लौटे छात्रों से मिले पीएम मोदी: वाराणसी में बोले- सभी की सुरक्षित वापसी प्राथमिकता, भविष्य का ख्याल भी रखेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन से लौटे छात्रों से बृहस्पतिवार को वाराणसी में मुलाकात की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके भविष्य का सरकार ख्याल रखेगी। वहां फंसे सभी छात्रों को निकालकर भारत लाना है प्राथमिकता है। इस दौरान छात्रों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

वाराणसी, भदोही, जौनपुर, मिर्जापुर, प्रयागराज, प्रतापगढ़, गाजीपुर, आजमढ़ सहित अन्य जिलों के छात्र एवं छात्राएं एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री से पहली बार मिलने को लेकर छात्र काफी प्रसन्न दिखाई दिए। एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा सभी छात्रों का पास पहले से ही बनाकर तैयार था।

प्रधानमंत्री जैसे ही लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्र और छात्रों का दल प्रधानमंत्री से मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी छात्रों से हालचाल पूछा। सभी छात्रों ने अपनी समस्याएं प्रधानमंत्री से बताईं।

 इस दौरान प्रधानमंत्री ने छात्रों को आश्वस्त करते हुए कहा को जो भी समस्या है आप सभी के हित को ध्यान में रखते हुए उसका निस्तारण किया जाएगा। साथ ही यूक्रेन में फंसे हुए सभी छात्रों को जल्द से जल्द सकुशल भारत लाया जाएगा। इसपर छात्रों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री के नही मिलने से मायूस लौटे छात्र
यूक्रेन से वापस पहुंचे कुछ छात्र प्रधानमंत्री से एयरपोर्ट पर नही मिलने से मायूस हो गए। छात्रों ने कहा कि जब नही मिलना था तो क्यों बुलाया गया। हमलोग इतनी दूर से चलकर प्रधानमंत्री जी से मिलने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे लेकिन मुलाकात न होने का मलाल है।

सोर्स: यह Amar Ujjala न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button