मनोरंजन

टिस्का चोपड़ा ने महामारी से पीड़ित थिएटर वर्कर्स को 1500 किलोग्राम चावल के पैकेट दान किए।

इस अभियान के बारे में बात करते हुए, टिस्का चोपड़ा कहती हैं, “हम सभी जानते हैं कि सिनेमाघरों को कैसे बंद किया गया है। लगभग डेढ़ साल हो गया है। सिंगल स्क्रीन थिएटरों को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। सामान्य समय में ये थिएटर उस क्षेत्र के सामाजिक जीवन के केंद्र होते हैं – शायद वहां रहने वाले लोगों के लिए मनोरंजन का एकमात्र स्रोत। थिएटर कर्मचारी इस पूरे समय के लिए काम से बाहर हैं। मैंने महसूस किया कि हमें हर संभव तरीके से मदत पहुंचानी चाहिए और इस तरह हमने इसे अपनी पहल के एक हिस्से के रूप में लेने का फैसला किया। यदि हम में से हर एक सामने आता है और मदद करता है, तो हम कम से कम भोजन और बुनियादी बातों के मामले में अपने आस-पास के लोगों की पीड़ा को कम करने में सक्षम हो सकते हैं। छोटी हो या बड़ी मदद, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

टिस्का चोपड़ा ने अपनी पहल टिस्कास टेबल के माध्यम से उन सभी थिएटर कर्मचारियों तक पहुंचने की योजना बनाई है, जो महामारी के दौरान काम से दूर हो गए हैं। “हमें जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करने के लिए बहुत सारे चावल मिले हैं। यह इस क्षेत्र में एक प्रधान इंडिया गेट बासमती टीम द्वारा इसे बहुत ही विनम्रता से हमारे साथ साझा किया है। इस समय हमने महसूस किया कि टिस्कास टेबल को वास्तविक लोगों के टेबल पर भोजन रखने की जरूरत है, जहां वे अभी उन्हें वहन करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, ”टिस्का ने कहा।

टिस्का चोपड़ा इस महामारी में भी दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। टिस्का ने आगे कहा, “पर्याप्त काम नहीं है और डेल्टा संस्करण और तीसरी लहर के आने के साथ यह तेजी से एक मुद्दा बन रहा है। इंडिया गेट और शेफ विकास खन्ना के साथ, हम ऐसे लोगों तक पहुंचे, जिन्हें वास्तव में बुनियादी चीजों की जरूरत है। एवरीमीडिया के गौतम ठक्कर ने थिएटर वर्कर्स एसोसिएशन और श्री अक्षय राठी के साथ इस पहल को स्थापित करने में बहुत मदद की है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भोजन पूरे महाराष्ट्र और विदर्भ के क्षेत्रों में पहुंचे। हम जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के लिए अन्य तरीकों पर भी काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button