देश-विदेशमनोरंजन

द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद महिला ने खून से बनाया पोस्टर, कहा- दिल दिमाग पर पड़ा गहरा असर, फिल्ममेकर ने साझा की तस्वीर

मुंबईः विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स खासे चर्चा में है। लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में बढ़-चढ़कर देखने जा रहे हैं और देख चुके लोग अन्य लोगों से देखने की अपील भी कर रहे हैं। इस बीच एक महिला प्रशंसक ने द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद अपने खून से फिल्म का पोस्टर बना दिया है जिसे फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर साझा किया है।

विवेक रंजन ने पहले इसे साझा करते हुए महिला की काफी तारीफ की और लोगों से उस तक पहुंच हो इसके लिए उसके नंबर और पता मांगा। हालांकि कई यूजर्स के इस पोस्टर पर आपत्ति के बाद विवेक को एक और ट्वीट करना पड़ा और लोगों से अपील करनी पड़ी कि ऐसा वे कत्तई ना करें। यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

साझा किए गए पोस्ट में चार तस्वीरें हैं। पहली तस्वीर में एक अखबार के खबर की कटिंग है, दूसरे में खून से बनाए पोस्टर की तस्वीर है। तीसरी तस्वीर में महिला अपने खून से पोस्टर बनाते दिख रही है। वही चौथी तस्वीर अस्पताल की है जहां उसकी जांच की जा रही है। विवेक रंजन ने महिला की पोस्ट को साझा करते हुए लोगों से अपील की कि वे ऐसा बिल्कुल ना करें।

फिल्ममेकर ने लिखा- हालांकि मैं भावनाओं की सराहना करता हूं लेकिन मैं लोगों से बहुत गंभीरता से अनुरोध करता हूं कि ऐसा कुछ भी करने की कोशिश न करें। ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।

अखबार की कटिंग के मुताबिक पोस्टर बनाने वाली महिला विदिशा की रहने वाली है जिसका नाम मंजू है। मंजू पेशे से एक आर्टिस्ट है और फाइन आर्ट इंस्टीट्यूट चलाती है। उसने कहा है कि द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद उसके दिल दिमाग के तार खींच गए।

Related Articles

Back to top button