देश-विदेश

एयर इंडिया का धमाकेदार ऑफर, लास्ट मिनट बुकिंग पर मिलेगी भारी छूट

नई दिल्ली: सरकारी एयरलाइन एयर इंडिया ने डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर शानदार ऑफर देने का ऐलान किया है। इसके तहत यात्रियों को टिकट पर भारी छूट मिलेगी। दरअसल आमतौर पर इमर्जेंसी में यात्रा करने वालों को एयर टिकट की बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। लेकिन एयरलाइन ने जो ऑफर दिया है वह इसका बिलकुल उलट है। यानी लास्ट मिनट टिकट पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

एयर इंडिया के इस ऑफर के तहत यदी फ्लाइट में सीट खाली रह जाती है और उड़ान से तीन घंटे पहले कोई टिकट कराकर उन सीटों को भर देता है तो उसे टिकट के दाम में भारी छूट मिल सकती है। यानी अब अर्जेंट टिकट कराने पर हद से ज्यादा कीमत चुकाने का तनाव नहीं लेना होगा। बता दें कि पहले लास्ट मिनट बुकिंग के लिए लोगों को सामान्य किराए से 40 प्रतिशत से भी अधिक का भुगतान करना पड़ता था।

एयर इंडिया ने शुक्रवार को इसको लेकर एक बयान जारी कर कहा है कि ‘इमर्जेंसी में सफर करने वाले यात्रियों को अकसर मुश्किल का सामना करना पड़ता है और टिकट के लिए ज्यादा पैसे देने होते हैं। सभी लोग ऐसे इमर्जेंसी में टिकट लेने में सक्षम नहीं होते हैं।’ यहां बताया गया कि एयरलाइन ने कमर्शियल रिव्यू मीटिंग में ये फैसला लिया है। इसके तहत तय किया गया है कि टिकट कहीं से भी खरीदा जाए, लास्ट मिनट बुकिंग पर छूट मिलना तय है।

एयर इंडिया का ये ऑफर अनोखा और खास है क्योंकि बाकी एयर लाइन में लास्ट मिनट बुकिंग आज भी महंगी होती जाती है। एयर इंडिया का ये ऑफर काउंटर, मोबाइल ऐप, वेबसाइट या ट्रैवल एजेंट से भी बुकिंग कराने पर लागू रहेगा। source: oneindia.com

Related Articles

Back to top button