उत्तराखंड समाचार

आर्मी स्कूल दूसरा व सेलाकुई इंटरनेशनल ने तीसरा स्थान प्राप्त किया

देहरादून: प्रयास स्पोर्ट्स वेलफेयर सोसाइटी की ओर से आयोजित नौवीं हैडबॉल चैंपियनशिप में स्टेडियम ट्रेनी विजेता रहा। इससे पहले सेमी-फाइनल में, आर्मी स्कूल ने सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के खिलाफ अपनी हुनर का प्रदर्शन किया, फाइनल में आगे बढ़ने के लिए उनके बीच जोरदार टक्कर से जीत हासिल की। उनके विरोधियों, सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल ने पूरे टूर्नामेंट में पूरी ताकत लगते दिखाया, इसका यह परिणाम हुआ कि उन्हें प्रतियोगिता में उन्हें तीसरा स्थान प्राप्त किया। दूसरे सेमीफाइनल में स्टेडियम ट्रेनी और इंटर कॉलेज नीलापानी के बीच जोरदार मुकाबला हुई। स्टेडियम ट्रेनी ने अपना दबदबा दिखाया और विजयी होकर आर्मी स्कूल वीरपुर के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की की जैसे ही बहुप्रतीक्षित फाइनल मैच सामने आया, स्टेडियम ट्रेनी और आर्मी स्कूल वीरपुर ने मैदान पर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। दोनों टीमों ने असाधारण कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए जोरदार तरीके से मैच खेला। कड़े मुकाबले में स्टेडियम ट्रेनी विजयी हुए उसने ने फाइनल मैच में आर्मी स्कूल वीरपुर के खिलाफ जीत दर्ज की।

टूर्नामेंट के समापन पर आयोजित पुरस्कार समारोह काफी भव्य रहा। मुख्य अतिथि अनंत शंकर तकवाले, डीआईजी पुलिस मुख्यालय उत्तराखंड और विशेष अतिथि दिव्या रावत व शीला शर्मा ने विजेताओं और उपविजेताओं को ट्रॉफी, मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर समिति के अध्यक्ष सुशीला राणा, अर्जुन प्रसाद, हेमंत शर्मा, आमिर खान, मैच रेफरी मोहम्मद अजर, विनोद, नितिन गुनियाल, अंकित  कुमार मयंक कोठारी सोनाक्षी, कोच आदि सदस्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button