उत्तराखंड समाचार

जीएस कैलटेक्स इंडिया ने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर शिखर धवन से की साझेदारी

देहरादूनः जीएस कैलटेक्स कॉरपोरेशन, साउथ कोरिया की 100 प्रतिशत स्वामित्व वाली सब्सीडरी कंपनी जीएस कैलटेक्स इंडिया ने देश में ख़ुद को लुब्रिकेंट्स कैटेगरी में प्रमुखता से स्थापित करने की रणनीति के तहत क्रिकेटर शिखर धवन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

इस साझेदारी के तहत शिखर धवन जीएस कैलटेक्स इंडिया के प्रीमियम लुब्रिकेंट्स रेंज और नए व्यापारिक इनिशियेटिव के लिए कंपनी का फेस होंगे।

इस साझेदारी के महत्त्व के बारे में जानकारी देते हुए जीएस कैलटेक्स इंडिया प्रा. लि. के एमडी एवं सीईओ श्री राजेश नागर ने कहा, “यह एक नहीं बल्कि कई मायनों में बेहतरीन साझेदारी है, ख़ास कर शिख्रर और जीएस कैलटेक्स दोनों ही स्मार्ट परफॉमर्स हैं और अपनेकृअपने क्षेत्र में नए कीर्तिमान बना रहे हैं।

जीएस कैलटेक्स स्मार्ट तकनीक, प्रिमियम क्वालिटी और स्मार्ट परफॉर्मेंस का प्रतीक है, यही ख़ासियतें शिखर की क्रिकेट फ़ील्ड पर देखने को मिलती हैं। वह बहुत ही तेज़कृतर्रार और शानदार खिलाड़ी हैं और बतौर क्रिकेटर देशकृविदेश में उनकी सफ़लता हमारे प्रिमियम परफॉर्मेंस ओरियेंटेड उत्पादों की ही एक झलक दिखाती है। हम शिखर को जीएस कैलटेक्स परिवार में शामिल करते हुए बेहद ख़ुशी महसूस कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि उनके साथ हमारा रिश्ता लम्बा और महत्त्वपूर्ण होगा।”

जीएस कैलटेक्स इंडिया प्रा. लि. के जीएमकृमार्केटिंग, श्री के. मधु मोहन ने आगे कहा, “हमारे नए ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर शिखर के हमारे साथ जुड़ने पर हमें बेहद ख़ुशी हो रही है। शिख्रर का हमारे परिवार का हिस्सा बनना हमारे लुब्रिकेंट्स की प्रिमियम क्वालिटी और सुपीरियर परफॉर्मेंस को स्थापित कर हमारे ब्रांड की पहचान काफ़ी हद तक बढ़ाने का सबसे शानदार तरीका है। हमारा मानना है कि क्रिकेट फ़ील्ड पर अपनी ज़ोरदार और दमदार परफॉर्मेंस दिखाने वाले शिखर की शख़्सीयत में से स्मार्ट परफार्मेंस के लिए स्मार्ट तकनीक वाली हमारी मुख्य ख़ासियत उभर के सामने आएगी। हमें पूरा भरोसा है कि शिखर के साथ हमारी साझेदारी महत्त्वपू्र्ण है और देश भर में मौजूद हमारे ग्राहकों से हमारे जुड़ाव को और भी बेहतर बनाएगी।”

इस साझेदारी के बारे में बातचीत करते हुए शिखर धवन ने कहा, “मैं जीएस कैलटेक्स परिवार का हिस्सा बनने पर बहुत ही ज़्यादा ख़ुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं। जीएस कैलटेक्स लुब्रिकेंट्स इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है और अपने हाईकृपरफार्मेंस वाले उत्पादों के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। मुझे उम्मीद है कि हम मिल कर एक रोमांचक पारी खेलेंगे।”

Related Articles

Back to top button