मनोरंजन

शाहरुख खान ने ईद पर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस को दी बधाई

देशभर में आज ईद जोरदार तरीके से मनाई जा रही है। ईद के दिन शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक खास और बड़ा तोहफा दिया है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं।

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया। पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। पठान की सफलता के तुरंत बाद शाहरुख खान ने जवान की शूटिंग शुरू कर दी।

शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की है। शाहरुख खान के फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ईद के मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। ईद के मौके पर मुंबई में शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बाहर आज सुबह से ही फैंस की भारी भीड़ देखी जा सकती है। आखिरकार फैंस को निराश किए बिना शाहरुख खान बंगले से बाहर आए और फैंस से मिले। शाहरुख खान ने अपने फैंस को ईद की बधाई दी है। ये वीडियो वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान के फैंस उन्हें देखने के लिए काफी उत्साहित थे। अब शाहरुख खान का एक ही वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है। इस बार शाहरुख खान सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक तरह से शाहरुख खान ने अपने फैंस को तोहफा दिया है। कुछ ही दिनों में शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ दर्शकों के सामने आ रही है। ‘डंकी’ के बाद शाहरुख खान की ‘जवान’ भी रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button