मनोरंजन

नोरा फतेही ने भूषण कुमार और अन्य लोगों सहित मुंबई में मनाया अपना जन्मदिन!

नोरा फतेही ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर बीती रात मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था और हाल ही में नोरा को टी-सीरीज़ की एक्सक्लुसिव अभिनेत्री के रूप में साइन करने वाले भूषण कुमार भी इस पार्टी में अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़र आये।

नोरा अपना यह खास दिन फिल्म निर्माता भूषण कुमार, स्ट्रीट डांसर के सह-कलाकार वरुण धवन और अन्य लोगों के साथ मिल कर रात 12 बजे पार्टी कर के मनाते हुए नज़र आई।

अभिनेत्री ने आधी रात से ही अपने जन्मदिन के जश्न की शुरुआत कर दी थी और वह काफ़ी खुश नजर आ रही थी, वही भूषण कुमार की उपस्थिति ने नोरा का जन्मदिन ओर अधिक खास बना दिया था।

अपनी अंतिम परियोजना में एक साथ काम करने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने ’दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। दिलबर (सत्यमेव जयते) के साथ रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में हस्ताक्षरित किया गया है जो उनके होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में काम करेगी।

इस प्रसिद्ध स्टूडियो के पास पहले से ही अपने इन-हाउस संगीत कलाकार हैं और अब नोरा को अपनी प्रतिभा के रूप में शामिल कर के गर्व महसूस कर रहे हैं। नोरा एक विशेष कलाकार के रूप नज़र आएंगी जो फिल्मों, संगीत वीडियो, वेब श्रृंखला, वेब फिल्मों में दिखाई देंगी। भूषण कुमार की आगामी प्रस्तुतियों में नोरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी, जैसे कि सलमान खान अभिनीत भारत में, जॉन अब्राहम के साथ बटला हाउस और वरुण धवन के साथ # 3 में।

हाल ही में नोरा ने कहा था कि, “यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं। जब से मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था। और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया और मुझ पर विश्वास किया। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने उनके साथ विशेष रूप से हस्ताक्षर किए हैं और अब हम आने वाले वर्षों में बाटला हाउस, # 3, भारत और कई और अधिक फिल्मों और संगीत जैसी बड़ी परियोजनाओं पर काम करेंगे! अगले कुछ वर्षों में बॉलीवुड में इतिहास बनाने और टी-सीरीज़ के साथ कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने की उम्मीद है। भूषणजी ने मुझे एक महान अवसर दिया है और मैं बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने, बेहद कड़ी मेहनत करने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के प्रति समर्पित हूं। ”

Related Articles

Back to top button