खेल

दिग्गज कर्ट एंगल ने WWE में अपने नए रोल का खुलासा किया

रिटायरमेंट के बाद कर्ट एंगल को बैकस्टेज पर कई भूमिका में देखा जा चुका है, जैसे कि वे कई बार युवा रैसलर्स को टिप्स देते हुए भी दिखे। Busted Open Radio के साथ बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो अब WWE में प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं।

पहले इस रोल के लिए उनके मन में हिचक थी, लेकिन इस काम को शुरु करने के बाद अब वो इसे पसंद कर रहे हैं।बस्टेड ओपन रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए, एंगल ने WWE में अपने रोल सहित कई चीजों के बारे में बताया ।

मैनें पिछले महीने से बैकस्टेज एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम शुरु किया है । मैं धीरे-धीरे इस भूमिका में खुद को ढाल रहा हूं। यह काफी कूल वर्क है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इसे पसंद करूंगा, मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मैं ऐसे कार्यों से दूर हो जाऊंगा। मैं वास्तव में लोगों की मदद करना पसंद करता हूं और इस विचार ने मुझे इस कार्य की बेहतर समझ दी है। दरअसल, रिंग में जाकर लड़ने के अलावा भी बहुत सी बातें होती हैं जिन पर हमें ध्यान देना होता है, इसके लिए एक रैसलर का क्रिएटिव और अलग होना बहुत जरूरी है । मैंने कभी नहीं सोचा था मैं इस काम को एंजॉय करुंगा, लेकिन मैं कर रहा हूं ।”

इसके अलावा WWE द्वारा पॉल हेमन और एरिक बिशफ को बड़ा कार्य देने पर भी कर्ट एंगल ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अब हम बोल सकते हैं कि कर्ट एंगल का WWE में रैसलिंग करियर खत्म हो चुका है, लेकिन शायद उन्हें आगे कुछ स्पेशल शो में देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button